HomeUP Newsगन्ने से भरा ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों...

गन्ने से भरा ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर । यूपी के शामली जिले के झिंझाना कस्बे में खड़े ट्रैक्टर पर गन्ने से भरा एक ट्रक पलट जाने से भाई-बहन समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जब‎कि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। शामली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक ने बताया कि जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के झिंझाना कस्बे में बालियान नर्सिंग होम के पास खड़े ट्रैक्टर पर गन्ने से भरा ट्रक पलट जाने से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक एसपी ने यहां पत्रकारों को बताया कि मृतकों की पहचान अजय (17) उसकी बहन जानकी (10) और दादी विद्या देवी (60) के रूप में की गयी है। जबकि दो महिलाओं संगीता और पायल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब पीड़ित सड़क पर यात्रा के लिए खड़े ट्रैक्टर पर सवार थे। ट्रक चालक फरार हो गया और ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इधर एक अन्य दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई।

यूपी के कौशांबी जिले में मंझनपुर की अदालत से बाइक से प्रयागराज लौट रहे बाइक सवारों को पिपरी क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास डम्फर ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई और चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। करारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर सोनी गांव निवासी सुनील सिंह (40) अपने चाचा सुमिरन सिंह के साथ बाइक से मंझनपुर की अदालत में तारीख करके रात्रि में बाइक से वापस प्रयागराज लौट रहे थे कि तिल्हापुर मोड़ पेट्रोल पंप के पास बालू लदे डम्फर बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में सुनील सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुमिरन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है, ‎जिसका इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments