HomeNationalमुख्य सचिव ने मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक निर्माण कार्यों को तुरंत...

मुख्य सचिव ने मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के दिए आदेश

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा ने न्यू चंडीगढ़ स्थित बनाए गए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मुल्लांपुर को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों के लिए इसके नजदीकी क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में खेलों के लिए बेहतर और उपयुक्त बुनियादी ढांचा बनाने के लिए दृढ़ है और इस सम्बन्धीचल रहे कार्यों को विशेष प्राथमिकता दे रही है।

मुख्य सचिव वर्मा ने यहाँ पुडा, गमाडा के अधिकारियों और पंजाब क्रिकेट ऐसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक चल रहे इंजनियरिंग और सिविल कार्यों की प्रगति का जायज़ा लेने के लिए बुलायी गई बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि निर्माण कार्यों की रिपोर्ट रोज़ाना के आधार पर दी जाये और इस सम्बन्धी अगली समीक्षा बैठक 4 मार्च को होगी। 23 मार्च को इस स्टेडियम में आई.पी.एल. का मैच खेला जायेगा।

अनुराग वर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार जहाँ खेल सभ्याचार को प्रफुल्लित करने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं शहरों के विकास को विशेष प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने कहा कि न्यू चंडीगढ़ क्षेत्र में बनाए गए इस नये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेले जाने से इस क्षेत्र की और अधिक तरक्की होगी, जिसके लिए इस स्टेडियम को जाने वाली पहुँच सडक़ें और पुलों के निर्माण का कार्य बिना किसी देरी के मुकम्मल किया जाये। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों के मानक से कोई समझौता न किया जाये। बैठक में पुडा के सी.ए. अपनीत रियात, गमाडा के सी.ए. राजीव कुमार गुप्ता, चीफ़ इंजीनियर बलविन्दर, चीफ़ टाऊन प्लैनर मनदीप कौर, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव दिलशेर खन्ना भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments