HomeLifestyleपूरे इंडिया के भाईजान नहीं हूं, कुछ के सिर्फ जान भी हूं:...

पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हूं, कुछ के सिर्फ जान भी हूं: सलमान खान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका नाम किसी का भाई किसी की जान है। ऐसे में हाल ही में सलमान खान ने एक सवाल पर मजेदार अंदाज में कहा कि वो पूरे इंडिया के भाईजान नहीं है, कुछ के सिर्फ जान भी हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान से रिपोर्टर पूछती हैं, सलमान, आप पूरे इंडिया के भाई जान है, ऐसे में जो धमकियां मिलती हैं उसे कैसे देखते हैं आप? रिपोर्टर का आधा सवाल सुनकर ही सलमान कहना शुरू कर देते हैं कि पूरे इंडिया के भाईजान नही हैं, किसी की जान भी हैं।

बहुत सारों की जान भी हैं हम, अरे.. भाईजान उनके लिए हैं, जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं, जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं, जिस अंदाज में सलमान अपनी बात कह रहे हैं, उस स्वैग की सभी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ कमेंट्स सलमान के रिलेशनशिप पर भी हैं, ऐसे ही एक ने कमेंट किया कि क्या बातों ही बातों में भाई ने अपनी जान का ऐलान कर दिया।

एक और ने लिखा कि शायद सलमान जल्द ही रिलेशनशिप का ऐलान कर दे अब। वहीं एक और ने लिखा कि मुझे लगता है कि सलमान को प्यार हो गया है और वो रिलेशनशिप में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments